कोरोना वैक्सीन व संक्रमण पर नियंत्रण की स्थिति को लेकर नाथ का शिवराज पर तंज
कोरोना वैक्सीन व संक्रमण पर नियंत्रण की स्थिति को लेकर नाथ का शिवराज पर तंज Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना वैक्सीन व संक्रमण पर नियंत्रण की स्थिति को लेकर नाथ का शिवराज पर तंज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां एक तरफ महामारी कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं वहीं संक्रमण की लहर को काबू में लाने के लिए सरकार द्वारा नियंत्रण किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना की स्थिति को लेकर विपक्ष के नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच ही आज रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कोरोना की स्थिति को लेकर शिवराज सरकार को घेरा हैं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर नाथ ने कही बात

इस संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से बयान देते हुए पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि, एक तरफ़ हर व्यक्ति से वैक्सीन लगवाने की अपील और दूसरी तरफ़ मध्यप्रदेश के कई जिलों में वैक्सीन ही नहीं , लोग वापस लौट रहे हैं। प्रदेश में अस्पतालों में कहीं ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं होने से मौत , कही ऑक्सीजन नहीं होने से मौत , कही कोरोना इलाज के लिये आवश्यक इंजेक्शनों की कमी, कहीं टेस्टिंग किट की कमी , कई जिलों में इलाज के लिये बेड ही नहीं ,निजी अस्पतालों की लूट- खसोट जारी है , इलाज की दर तय नहीं हुई है पता नहीं सरकार व उसके मुखिया कोरोना नियंत्रण की रोज़ क्या समीक्षा कर रहे हैं।

जहरीली शराब की घटनाओं को लेकर कही थी ये बात

इस संबंध में, हाल ही में सामने आई जहरीली शराब पीने से मौत की खबर पर शराब को घेरते हुए नाथ ने कहा था कि, प्रदेश में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला अनवरत जारी है। आगे कहा कि, शिवराज सरकार केवल हर कांड के बाद शिवराज सरकार दिखावटी विरोध के साथ दिखावटी कार्यवाही के आदेश जारी करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT