आनंदी बेन को मिला प्रदेश का अतिरिक्त कार्यभार
आनंदी बेन को मिला प्रदेश का अतिरिक्त कार्यभार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पूर्व राज्यपाल आनंदी बेन को मिला प्रदेश का अतिरिक्त कार्यभार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में विश्वव्यापी महामारी कोरोना का संकट जहां बढ़ते मामलों के चलते लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में नीतियों के अनुरूप बदलाव भी किया जा रहा है इस बीच ही उत्तरप्रदेश की वर्तमान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्य प्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। यह फैसला प्रदेश के वर्तमान लालजी टंडन की अनुपस्थिति के चलते लिया गया है।

राज्यपाल लालजी टंडन की अनुपस्थिति की वजह से लिया फैसला

इस संबंध में, राष्ट्रपति भवन द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्य प्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। बताया जा रहा कि खराब सेहत के कारण मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के छुट्टी पर होने के कारण राष्ट्रपति ने आनंदीबेन पटेल को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।

अस्वस्थता के चलते भर्ती है राज्यपाल टंडन

आपको बताते चलें कि, खराब सेहत के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को बीते दिनों लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि लालजी टंडन (85) को 11 जून को सांस की दिक्कत और बुखार आने पर मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था , अब सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT