संकट में पूर्व मंत्री जीतू  की बड़ी घोषणा
संकट में पूर्व मंत्री जीतू की बड़ी घोषणा Social Media
मध्य प्रदेश

संकट में पूर्व मंत्री जीतू की बड़ी घोषणा, कोष में 1 साल का देंगे मूल वेतन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ संकट काल में सरकार के अलावा विपक्ष भी प्रयास कर रही है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व कांग्रेस मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना एक साल का मूल वेतन देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखकर पूर्व मंत्री जीतू ने कही बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज के नाम पत्र जारी करते हुए लिखा कि, इस महामारी में देश-प्रदेश के साथ ही शहर में संक्रमित परेशान हो रहे हैं। मरीजों को बेड ऑक्सीजन के साथ-साथ रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में लोग परेशान हो रहे हैं। इसे देखते हुए मैं अपना एक साल का मूल वेतर मुख्यमंत्री राहत कोष में दे रहा हूं। इन रुपयों से आप इंदौर की गरीब और असहाय जनता को इंजेक्शन उपलब्ध करवाएं।

इन मंत्री और नेताओं ने भी राशि देने की है घोषणा

इस संबंध में बताते चलें कि, इस तरह ही कोरोना संकट में प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांवेर समेत दो अन्य अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट निर्माण के लिए 75 लाख रुपए दिए हैं। यह राशि उन्होंने विधानसभा क्षेत्र विकास निधि से स्वीकृत की है। इसके अलावा विधायक विशाल पटेल ने भी ऑक्सीजन प्लांट के लिए विधायक 25 लाख रुपए दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT