पटवारी का केंद्र पर तंज
पटवारी का केंद्र पर तंज Social Media
मध्य प्रदेश

पटवारी का केंद्र पर तंज, कोरोना को छोड़ दिया है भगवान राम के भरोसे

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में संक्रमण के बीच नेताओं की बयानबाज़ी की एक ओर खबर सामने आईं है जहां पूर्व मंत्री पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है जिसमें कहा कि, देश की सरकार ने कोरोना महामारी को भगवान राम के भरोसे छोड़ दिया है, जीना है जियो मरना है मरो, हे राम देश को बचाओ।

पूर्व मंत्री पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है जहां ट्वीट के जरिए कहा कि, देश की सरकार ने कोरोना महामारी को भगवान राम के भरोसे छोड़ दिया है, जीना है जियो... मारना है मरो... हे राम देश को बचाओ। वहीं कोरोना के साथ ही पटवारी ने चीन के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा है। कहा कि, सच्चाई देशवासियों को जानने का हक है या नहीं, भारत के प्रधानमंत्री, चाइना दोनों एक ही भाषा बोल रहे हैं।

पहले लॉक डाउन को बता चुके हैं फेल पटवारी

इस संबंध में, पहले कुछ दिन पहले ही जीतू पटवारी लॉकडाउन को पूरी तरह से फेल बता चुके हैं। जिसमें सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि आपने आज तक जितने प्रयास किए सब असफल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी हर समय आपके साथ खड़ी रही और आगे भी खड़ी रहेगी, लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए आपको कोई मास्टर प्लान तो बनाना पड़ेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT