किसान के मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री पटवारी ने सरकार को लिया आड़े हाथ
किसान के मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री पटवारी ने सरकार को लिया आड़े हाथ Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

किसान के मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री पटवारी ने सरकार को लिया आड़े हाथ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जहां प्रदेश की स्थिति चिंता में डाल दी है वहीं दूसरी तरफ नेताओं के बहसबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बयान दिया है।

पूर्व मंत्री पटवारी ने बयान में कही ये बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, कांग्रेस हमेशा से किसानों के साथ रही है, जब कभी भी राजनीतिक दलों ने किसानों के साथ धोखेबाजी की, कांग्रेस ने खुलकर किसानों की लड़ाई लड़ी है। कांग्रेस खाद की कीमत बढ़ाने का भी विरोध करती है, भाजपा का यह कदम किसान विरोधी रणनीति का हिस्सा है। शिवराज जी खाद सस्ता करो। मोदी/शिवराज सरकार ने हमेशा से ही किसानों को धोखे में रखा है! असलियत यह भी है कि भाजपा किसानों का इस्तेमाल सिर्फ वोट हासिल करने और चुनाव जीतने के लिए करती है! लेकिन, अब किसानों से छल स्वीकार नहीं किया जाएगा, ऐसी कोशिशों का जवाब दिया जाएगा।

कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल के साथ पूर्व मंत्री पटवारी ने की बैठक

इस संबंध में, पूर्व मंत्री पटवारी ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल व पार्षद दल द्वारा संभाग आयुक्त पवन शर्मा जी से मुलाकात की। जहां 85 वार्डो की क्राईसेस समिति से दागी लोगों को हटाकर शिक्षित व्यक्तियों को शामिल करने व आयुष्मान कार्ड, वैक्सीन, राशन वितरण समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.इस दौरान विधायकद्वय संजय शुक्ला जी, विशाल पटेल जी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल जी एवं निगम नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख अलीम जी समेत पार्षदगण उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT