पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार समेत शिवराज सरकार को घेरा
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार समेत शिवराज सरकार को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार समेत शिवराज सरकार को घेरा, दिया बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में राजनैतिक जगत से किसी ना किसी मुद्दे पर बवाल मचा रहता है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व कांग्रेस मंत्री जीतू पटवारी ने देश की मोदी सरकार समेत प्रदेश की शिवराज सरकार को घेरते हुए बयान दिया है।

मोदी सरकार को लेकर पूर्व मंत्री पटवारी का बयान

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट के जरिए मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि, मोदी-सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- "कोरोना मौत से परिवार को ₹4 लाख मुआवजा नहीं दे सकते! क्योंकि, आपदा कानून प्राकृतिक आपदाओं पर ही लागू होता है!" देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, फिर "सरकारी-लापरवाही" से हुई "सरकारी-हत्याओं" का दोषी कौन है, इंजेक्शन/ऑक्सीजन की कमी का जिम्मेदार कौन है।

सीएम शिवराज सरकार को लेकर कही बात

इस संबंध में, प्रदेश की शिवराज सरकार को लेकर ट्वीट में कहा कि, खाद/बीज का संकट #मध्यप्रदेश के लिए परंपरागत "त्यौहार" की तरह है! ऐसा त्यौहार जो शिवराज के कुशासन/कुप्रबंधन की याद दिलाता रहता है! सीएम शिवराज सिंह चौहान जी किसान हित का ढोंग बंद कीजिए! सबसे बड़े सोयाबीन उत्पादक राज्य को, पहले सोयाबीन के बीज तो दीजिए। बताते चलें कि, विपक्ष कांग्रेस द्वारा प्रायः शिवराज सरकार को घेरते हुए बयान सामने आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT