पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने CM शिवराज पर साधा निशाना
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने CM शिवराज पर साधा निशाना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नकली बीज का जाल, किसान हो रहा बेहाल: पूर्व मंत्री पटवारी ने सरकार को घेरा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमने लगा है तो वहीं राजनैतिक गलियारे में किसी ना किसी मुद्दें को लेकर शिवराज सरकार और विपक्ष के बीच तनातनी का दौर जारी रहता है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व कांग्रेस मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को घेरा है। जिसमें कई ब्लैक फंगस बीमारी समेत कई मुद्दें शामिल किए गए हैं।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट के जरिए कही बात

इस संबंध में ट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, शिवराज जी, जैसे आपके पास "सरकारी-हत्याओं" का मुआवजा नहीं देने के हजार बहाने हैं! वैसे ही, बीमा कंपनियों के पास भी पीड़ित/प्रताड़ित को परेशान करने के लाख बहाने हैं। बेहाल जनता, बदहाल होती जा रही है!! उसकी सुनवाई कौन करेगा। ब्लैक फंगस बीमारी के लिए मुफ्त इलाज तो मिला, लेकिन डिस्चार्ज होने के बाद महंगी दवाइयां परेशानी बढ़ा रही है जिसका कारण अस्पतालों में 03 से 06 लाख तक दवाओं का खर्च है। इसके अलावा कहा कि, शिवराज जी महामारी ने गरीबों का जीना मुश्किल कर दिया है! पीड़ित जनता की मदद कीजिए! दवाइयां भी निःशुल्क देकर, राहत दीजिए।

कृषि मंत्री कमल पटेल पर निशाना साधते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल पर निशाना साधते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, कृषि मंत्री कमल पटेल का क्षेत्र हरदा और होशंगाबाद/बैतूल सबसे आगे है! यहां इस साल 57 नमूने फेल पाए गए हैं! इसी साल छिंदवाड़ा में 36, जबलपुर में 31, सिवनी में 25, होशंगाबाद में 23 और बड़वानी में 22 नमूने फेल हुए हैं। दुकानों पर मिल रहे बीज किस कंपनी के हैं, प्रमाणन कहां हुआ, व्यापारियों को पता नहीं होता! बोरियों पर लगा टैग, दूसरे राज्य की निजी कंपनियों के बीज प्रमाणीकरण संस्थाओं का होता है! इसीलिए, व्यापारी उनके झांसे में आ जाते हैं। बताते चलें कि, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी इससे पहले भी शिवराज सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT