पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का तीखा प्रहार
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का तीखा प्रहार Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का तीखा प्रहार, लूट खसोट की है शिवराज सरकार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में राजनैतिक जगत से नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रेस वार्ता के दौरान कई मुद्दों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है।

शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कही ये बात

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, पिछले 18 साल से सरकार है, जिस तरह बिजली को लेकर परिस्थितियां हैं, सरकार कह रही ही अंतर्राष्ट्रीय दाम पर सरकार का नियंत्रण नहीं है। पेट्रोल डीजल को लेकर जो परिस्थिति है, वहीं परिस्थितियां बिजली को लेकर बनेंगी। साथ ही कहा कि, मध्यप्रदेश 7 हज़ार 835 के लगभग बिजली उत्पादन होता है। 2 हजार मेगावाट का उत्पाद हो रहा है।

बिजली विभाग के विज्ञापन को लेकर कही बात

इस संबंध में, प्रेस वार्ता के दौरान मंत्री पटवारी ने कहा कि, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने 7 हज़ार मेगावाट की जरूरत है, मध्यप्रदेश 21 हज़ार खरीदने की योजना क्यों बनाई। 5 किलो बाट बिजली कनेक्शन में 18 सौ की जगह अब 32 सो चुकाने पड़ेंगे। बिजली विभाग का विज्ञापन पहले हिंदी में आता था अब अंग्रेजी में आ रहा है गांव के लोगों के समझ में नहीं आये आंखों में धूल झोखी जा रही है। साथ ही कहा कि, यह लूट खसौट की सरकार है, खंडवा पावर पिछले 10 साल से बंद है जिसमे 15 सौ करोड़ का नुकसान हो रहा है। बीजेपी बिजली के दाम बढ़ाना चाहती है कांग्रेस पार्टी इसका विरोध करती है।

वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर कही बात

इस संबंध में, वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर बात करते हुए पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि, हमारे मुख्यमंत्री वैक्सीनेशन की राजनीति में चमकना चाहते हैं।महा अभियान में सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन हुआ। वैक्सीनेशन केंद्रों पर भीड़ जुटाई गई। जिस तादात में वैक्सीनेशन हुआ है कांग्रेस साधु बाद देती है सरकार को मगर वेक्सीनेशन में भीड़ लगे सरकार क्या बताना चाहती है। वृक्षारोपण को लेकर कहा कि,मुख्यमंत्री रोज एक पेड़ लगाते है एक पेड़ 1 लाख का पड़ता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT