पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान Syed Dabeer Hussain -RE
मध्य प्रदेश

BJP की सरकारें जनता को छलने का करती हैं कार्य,पूर्व मंत्री PC शर्मा का बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भाजपा सरकार जहां अपने विधायकों के लिए उज्जैन में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर रही है, वहीं दूसरी विपक्ष के नेताओं द्वारा तंज कसने और बयानबाजी करने की खबरें सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का ताजा बयान सामने आया है जिसमें कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकारें कई प्रकार से देश एवं प्रदेश की जनता को छलने का कार्य करते हैं।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान में कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रहे पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार और हमारे मप्र की शिवराज चौहान की सरकार शुतुरमुर्ग अवस्था में है। इसके अलावा कहा कि, देश का प्रधान जब पाखंड का चोगा ओढ़कर देश को गुमराह करे तो उस देश का क्या होगा। मप्र के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री रोज गाल तो बजा देते हैं, गाढ़ दूंगा, टांग दूंगा लेकिन जमीनी हकीकत उस से परे नजर आती है।

बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर पर बोला बड़ा हमला

इस संबंध में, उज्जैन में आयोजित हो रहे भाजपा के प्रशिक्षण शिविर को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि, इस प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस से बीजेपी में पहुंचे लोगों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिसमें विधायकों को झूठ बोलने का प्रशिक्षण सिखाया जाएगा। आगे कहा कि, पहले ये लोग पैसे लेने का प्रशिक्षण दे चुके हैं, अब झूठ बोलने का प्रशिक्षण है। आपको बताते चलें कि, भाजपा द्वारा उज्जैन में आज 12 फरवरी से विधायकों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसके शुभारंभ में सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेता पहुंचे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT