पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश में कोरोना बेकाबू, वहीं सरकार लगी चुनाव की तैयारी में : शर्मा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां लगातार संक्रमित मामलों से बढ़ता ही जा रहा है वहीं सरकार द्वारा इसके रोकथाम के लिए नीतियों के तहत लगातार प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही सरकार की नीतियों को लेकर विपक्ष की ओर निशाना साधते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान जारी किया है। वहीं सिंधिया के बयान पर जवाबी पलटवार पेश किया है।

पूर्व मंत्री शर्मा के फिर बड़े बयान जारी

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बयान जारी करते हुए कहा कि, मप्र में लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है लेकिन सरकार कोरोना के मुद्दे पर फेल हुई है, कोरोना बेकाबू होता जा रहा है वहीं सरकार चुनाव की तैयारी में लगी है।

राज्यसभा सांसद सिंधिया पर पूर्व मन्त्री पीसी शर्मा का पलटवार

इस संबंध में, प्रदेश के भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी को घेरे में लेते हुए कहा कि, बीजेपी के व्यापमं औऱ सिंहस्थ घोटाले की ही जांच करा लीजिए, पता लग जायेगा कौन कितना भ्रष्टाचारी है। 90 दिन बाद मैदान में उतरने के सिंधिया के बयान पर कहा, जब जरूरत थी तब सिंधिया जी कहां थे, दिग्विजयसिंह मैदान में थे, गरीबों की मदद कर रहे थे, कांग्रेस कार्यकर्ता जनता की मदद कर रहे थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT