पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान चर्चा में
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक पीसी शर्मा के बयान चर्चा में,ब्लैक फंगस समेत कई मुद्दों को लेकर बोले

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में सरकार और विपक्ष के बीच बहसबाजी की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का बयान सामने आया है जिसमें वे कई मुद्दों को लेकर बोले हैं।

ब्लैक फंगस को लेकर बोले नेता पीसी शर्मा

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष ब्लैक फंगस के मामलों पर बयान देते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, ब्लैक फंगस को महामारी घोषित करने के बाद भी सरकार प्लांनिग नहीं कर रही है।आयुष्मान कार्ड से ब्लैक फंगस का इलाज नहीं मिल रहा है। इसे लेकर कार्ड के द्वारा इलाज करने की मांग की है। प्रदेश में अनलॉक की कवायद पर कहा कि, अब लिया जा रहा अनलॉक का निर्णय पहले ठोस कदम के अभाव में बंद का निर्णय लिया गया था। प्रदेश की स्थिति खराब हुई थी।

शहरों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटने की रणनीति पर बोले विधायक शर्मा

इस संबंध में, अपने बयान में मंत्री शर्मा ने शहरों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटने की रणनीति पर कहा कि, सरकार के पास कुछ नया प्लान नहीं है इससे पहले भी बेअसर प्लांनिग साबित हुई है। कोरोना की वैक्सीनेशन के लिए लोग परेशान हो रहे हैं। ब्लैक फंगस के लिए भी कोई एक्शन प्लान नहीं। बताते चलें कि, हाल ही में राजधानी में एक हफ्ते 31 मई तक लॉक डाउन बढ़ाने का आदेश जारी किया गया है। जिसमें शहर को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटने पर विचार किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT