कई मुद्दों पर बोले पूर्व मंत्री शर्मा
कई मुद्दों पर बोले पूर्व मंत्री शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: MP में बाढ़ के हालात से लेकर कई मुद्दों पर बोले पूर्व मंत्री शर्मा

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी का संकट जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब तक टला नहीं है वहीं संक्रमण के इस माहौल में सियासी गलियारे से कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं, जिसमें प्रदेश में कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान दिए है, वहीं सरकार पर बाढ़ की स्थिति में आपदा प्रबंधन की नीतियों को लेकर निशाना साधा है।

बाढ़ में हुई मौत के आंकड़ों को छिपा रही है सरकार - शर्मा

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान देते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्राकृतिक आपदा से कई लोगों की जान चली गई है जहां अगर व्यवस्था और बेहतर होती तो कई लोगों की जान बचाई जा सकती थी। इसके साथ ही सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वे खुद निरीक्षण करने गए थे सरकार बाढ़ में हुई मौत के आंकड़ों को छिपा रही हैं।

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कही बात

इस संबंध में, केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कहा कि, बीते दिन से मन की बात पर युवाओं और छात्रों में आक्रोश है, जहां प्रधानमंत्री मोदी के खिलौना बनाने की बात कर रहे हैं जिस वीडियो को यूट्यूब पर हजारों लोगों ने डिसलाइक किया है। साथ ही कहा कि, आज के समय में खुद इंसान खिलौना बना हुआ है। जनता की मांगों के प्रति अंजान बने हुए है। इसके अलावा रोजगार को लेकर कहा कि, बीजेपी सरकार कर्मचारियों के पीछे पड़ी हुई है, जो उन्हें हटाने की कोशिश कर रही है, ऐसी स्थिति में हम रोजगार की बात कैसे कर सकते हैं।

कोरोना संक्रमण पर बोले मंत्री शर्मा

इस संबंध में, देश में लगातार बढ़ रहे हैं संक्रमण के मामलों पर बयान देते हुए कहा कि, सरकार संक्रमण को रोकने के लिए नाकामयाब रही है जिसे लेकर सरकार को और सख्त कदम उठाना चाहिए। सरकार कोराेना मरीजों की जांच के लिए पैसे लेने की बात कह रही है लेकिन पैसों की कमी के कारण टेस्ट नहीं करवा पाएंगे इसके लिए सरकार को इलाज मुफ्त में करवाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT