पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधा Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

कई मुद्दों पर छिड़ी बयानबाजी: डबल मर्डर घटनाक्रम पर PC शर्मा का तंज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल में जहां कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के राजनीतिक जगत में सिंधिया के बयान के बाद से बयानबाजी और पलटवार की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। जिसमें अब पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा

इस संबंध में, पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए बयान जारी किया है। जिसमें राजधानी भोपाल के छोला क्षेत्र में हुए इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के डबल मर्डर पर बोले कि शराब के चलते हिंसा हुई है, सरकार शराब की दुकानें प्राथमिकता से चल रही है। इसके अलावा कहा कि, कोरोना में लोगो के काम-धंधे बन्द हुए हैं, लोगों को भारी नुकसान हुआ है सहायता राशि के पैसे लोगों को नहीं मिले हैं।

बीजेपी की वर्चुअल रैली में 4 डी को लेकर भी साधा निशाना

इस संबंध में, बयान देते हुए आगे कहा कि, राजनेताओं में 4 डी अब भाजपा में है, प्रदेश में डर का माहौल बना हुआ है, भाजपा 24 सीटों पर हारने की कगार पर है। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभाग की रस्साकसी चल रही है, दल-बदलकर सत्ता परिवर्तन किया गया है। विधायक पलटी न मारें इसलिए सिंधिया खेमे को मलाईदार विभाग दिए जा रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक पहुंचेंगे भोपाल

इस संबंध में, जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री शर्मा ने बताया कि, कल कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक भोपाल आ रहे हैं, जहां चुनाव प्रभरियों के साथ बैठक होगी। इसके साथ ही पूर्व मंत्रियों को विधानसभा की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। एक पूर्व मंत्री के साथ 4 विधायक पूर्व विधायक रहेंगे चुनाव जनता लड़ेगी। वहीं कहा कि, 14 मंत्री विधायक भी नहीं है, जिनके ऊपर मामले दर्ज हैं लेकिन अब सत्ता में आने के बाद इनके खिलाफ मामले दर्ज भी नहीं हो सकेंगे। इकोनॉमिक अपराधों की फेहरिस्त अब देखने को मिलेगी, कोरोना की तरफ किसी का ध्यान नहीं है। वहीं कहा कि, सारे पूर्व मंत्री बंगले खाली करने तैयार हैं लेकिन सरकार हमें अल्टरनेट दें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT