पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम को लिखा पत्र
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम को लिखा पत्र Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम को लिखा पत्र, बिजली बिल माफ करने की मांग की

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में राजनैतिक जगत से नेताओं के बयान और पत्रबाजी की खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है।

सीएम शिवराज ने पत्र के जरिए सेन समाज की मदद की कही बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्र के जरिए लिखा कि, सेन समाज के लोगों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। सैलून दुकानों का किराया और बिजली बिल माफ करने की मांग की है। इसके अलावा पत्र में केश शिल्पी कार्ड बनाने की भी मांग उठाई है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम को लिखा पत्र

पूर्व मंत्री शर्मा ने नव निर्मित कोविड केयर सेंटर का किया शुभारंभ

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश के कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि, आज आरकेडीएफ में हमारे देश के रिटायर्ड सैनिकों के लिए नव निर्मित 20 बेड के कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया। साथ ही साथ कोविड केयर सेंटर का अवलोकन भी किया, हमारे देश के रिटायर्ड सैनिकों को उपचार हेतु कोई भी परेशानी न हो इसके लिए ही यह कोविड केयर सेंटर बनाया गया है, मैं इस महान कार्य को करने वाले समस्त जनों का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता हूँ। इस अवसर पर आरकेडीएफ के चेयरमैन सुनील कपूर जी, मेजर जनरल श्रीवास्तव जी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT