बयानों से शर्मा ने बीजेपी को घेरा
बयानों से शर्मा ने बीजेपी को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: बयानों से शर्मा ने बीजेपी को घेरा, कहा - सौदेबाज़ी वाली सरकार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट एक ओर व्याप्त है तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों को लेकर रस्साकशी चल रही है जिसे लेकर राजनीति छिड़ गई है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी को घेरते हुए कई मुद्दों पर आड़े हाथ लिया है।

बीजेपी 3 गुटों में बंटी है महाराज, शिवराज और नाराज - शर्मा

इस संबंध में, बयान देते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि, भाजपा तीन गुटों मे बंट कर रह गई है जिसमें हिंदुस्तान में पहली बार विधायक नहीं होने पर भी बीजेपी में 14 लोगों को मंत्री बनाया गया। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार के बाद 5-6 दिन से विभाग बंटवारे पर मशक़्क़त चल रही है।भारतीय जनता पार्टी के फ़ैसलों पर बार बार केंद्रीय नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है।विभागों को लेकर क्लीयरेंस नहीं मिल रहा है, शिवराज सिंह चौहान केंद्र के निर्देश का इंतज़ार कर रहे हैं

भाजपा सौदेबाज़ी वाली सरकार है -शर्मा

इस संबंध में, आगे कहा कि, पहली बार मुख्य मंत्री शिवराज की बॉडी लैंग्वेज इतनी कमज़ोर व मजबूर स्थिति में दिख रही है।भाजपा सौदेबाज़ी वाली सरकार है जिसने खरीद फरोख्त कर सरकार बना कर जनता को धोखा दिया है जबकि कांग्रेस सरकार को जनता ने चुना था।

कोरोना संकट को संभालने में असफल है बीजेपी

साथ ही कहा कि, प्रदेश में कोविड 19 संभालने में भाजपा पूरी तरह असफल है। 15 महीने बनाम 15 साल का मुकाबला हुआ है, जनता हमें ही वोट करेगी विधान सभा की 24 में से 24 सीट जीतेंगे। बदनावर की सभा देख अंदाज़ लग जायेगा किसकी सभा मे कितना दम है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT