पूर्व MLA गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए आरोप
पूर्व MLA गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए आरोप Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व MLA गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए आरोप, छीनी है योजना की पर्ची

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में राजनीतिक जगत से भी कई खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही गरीबों को लेकर चलाई जा रही योजना को लेकर क्षेत्र क्रमांक एक से पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जहां कहा कि, अनाज की जो पर्चियां गरीबों को निगम द्वारा बांटी जानी थी, उन्हें कांग्रेसियों ने उनसे छीन ली हैं।

निगमकर्मियों पर दबाव बनाकर छीन ली पात्रता पर्ची

इस संबंध में, पूर्व विधायक गुप्ता का कहना है कि मुझे कुछ कार्यकर्ताओं और लोगों ने बताया है कि विधानसभा क्रमांक एक के कुछ कांग्रेसी नेता पात्रता पर्ची बांट रहे हैं। जबकि ये पर्चियां शासन ने गरीबों को अनाज उपलब्ध करवाने के लिए दी थीं। वहीं इन पर्चियों को कांग्रेसियों ने निगम के अधिकारियों पर दबाव डालकर छीन ली हैं। इसके बाद अब वे इन्हें खुद के कार्यालय से बांट रहे हैं। साथ ही कहा कि, यह घोर अपराध है। मैं इसकी शिकायत कलेक्टर के साथ ही खाद्य अधिकारी से करने के साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग करूंगा।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर किया हवन पूजन

इसके अलावा विधायक गुप्ता ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हवन-पूजन किया जिस अवसर पर विशेष 70 आहुतियां हवनकुंड में अर्पित की हैं। साथ उन्होंने कहा कि, वे स्वस्थ्य रहें और जिस तेजी से देश को आगे बढ़ा रहे हैं, वह अनवरत जारी रहे। वे अब देश ही नहीं, विश्व के नेता हो गए हैं। उनकी लंबी आयु और देश की रक्षा के लिए यह यज्ञ किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT