पूर्व स्पीकर प्रजापति ने  सरकार पर लगाए आरोप
पूर्व स्पीकर प्रजापति ने सरकार पर लगाए आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व स्पीकर प्रजापति ने सरकार पर लगाए आरोप,कोरोना में बरती गई लापरवाही

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्य प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल के बीच प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विधानसभा के पूर्व स्पीकर एनपी प्रजापति ने कोरोना महामारी में लापरवाही बरतने को लेकर बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

विधानसभा स्तर पर होना था कोरोना की मॉनिटरिंग - प्रजापति

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोरोना का मुद्दा उठाते हुए कहा कि,जांच और इलाज समय पर नहीं होने से कोरोना के 20% मरीजों की मौत हो गई। करीबन 1065 मौतें लापरवाही के कारण हुईं। अगर मॉनिटरिंग की बात की जाए तो विधानसभा स्तर पर मॉनिटरिंग की गई होती तो आज ये आंकड़ा नहीं होता। इस लापरवाही की जवाबदेही बीजेपी सरकार पर है।

विधानसभा समितियों के गठन को लेकर साधा निशाना

इस संबंध में, बीजेपी सरकार को विधानसभा समितियों के गठन को लेकर घेरते हुए कहा कि, सरकार ने विधानसभा की नई समितियों के बनाने की कवायद शुरू हो गई है। विधानसभा सचिवालय ने सभी दलों को पत्र लिखा है। जहां पहले समितियों में कांग्रेस की भूमिका थी वहां अब सत्ता परिवर्तन के बाद समितियों के गठन में भी इसका असर दिखेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT