रवि परमार से मुलाकात करने सेंट्रल जेल पहुंचे मंत्री अरुण यादव
रवि परमार से मुलाकात करने सेंट्रल जेल पहुंचे मंत्री अरुण यादव Social Media
मध्य प्रदेश

रवि परमार से मुलाकात करने सेंट्रल जेल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। छात्र नेता रवि परमार इस वक्त सेंट्रल जेल में हैं। बात दें कि, छात्र नेता रवि परमार को बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार करके सेंट्रल जेल भेज दिया था। अब उनसे मिलने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव सेंट्रल जेल पहुंचे हैं। इस दौरान की उनकी तस्वीर भी सामने आई है।

बता दें कि, मेडिकल यूनिवर्सिटी में शिक्षा की खराब व्यवस्था के खिलाफ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छात्रों के बीच आक्रोश देखा जा रहा है। ऐसे में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के बंगले के बाहर धरने पर बैठे छात्र नेता रवि परमार को पुलिस ने गिरफ्तार करके सेंट्रल जेल भेज दिया था। रवि परमार कल भोपाल में नर्सिंग घोटालें की जांच के लिए मांग कर रहे थे। अब उनसे मिलने के लिए सेंट्रल जेल पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव पहुंचे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, मध्यप्रदेश में चिकित्सा शिक्षा विभाग में व्याप्त अनिमितताओं के खिलाफ आवाज उठाना छात्र नेताओं को भारी पड़ता दिख रहा है। राजधानी भोपाल में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के बंगले के बाहर धरने पर बैठे छात्र नेता रवि परमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके साथ ही दूसरे छात्रों के साथ मारपीट भी की। वहीं, रवि परमार की गिरफ्तारी के खिलाफ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर कानून व्यवस्था को श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस ने कही यह बात:

मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि, "शिवराज की एक और शर्मनाक करतूत, नर्सिंग घोटाले को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई नेता रवि परमार को सरकार ने हाथों में हथकड़ी डालकर शातिर अपराधी की तरह जेल भेजा। शिवराज जी, ये तानाशाही अब नहीं टिकने वाली।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT