भोपाल: फिर एक बार राजभवन हुआ असुरक्षित
भोपाल: फिर एक बार राजभवन हुआ असुरक्षित Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: फिर एक बार राजभवन हुआ असुरक्षित,बड़ी संख्या में नए केस आए सामने

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है कोरोना खतरा, इसी संकट के बीच राजधानी की स्थिति चिंताजनक है। बता दें कि राजधानी भोपाल में संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है, जहां हर रोज कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इस बीच भोपाल में राजभवन से लगातार केस आए सामने आ रहे हैं।

44 लोगों की आई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव :

मध्यप्रदेश की राजधानी ने कोरोना के नए आने से हड़कंपमच गया है बता दें कि राजधानी भोपाल में आज 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं कोरोना ने राजभवन की सुरक्षा में फिर सेंध लगाया। राजभवन की सुरक्षा में तैनात 5 जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वही ओल्ड मेडिकल हमीदिया छात्रावास से तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

बस स्टैंड से जुड़े हुए 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव :

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्‍या और बढ़ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के बड़ी संख्या में नए मामले सामने आने से खलबली मची हुई है। मेडिकल स्ट्रीट नादरा बस स्टैंड से जुड़े हुए 3 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की दौड़ लगातार जारी है।

कोरोना ने मचाया तांडव, नए केस सामने आने से मचा हड़कंप

खतरनाक वायरस के कारण प्रदेश की हालात में सुधार नहीं :

आपको बता दें कि प्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वही इंदौर और राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों में तेजी से रफ़्तार है। बता दें कि, तमाम कोशिशों की बावजूद भी कोरोना वायरस संक्रमण के नये पॉजिटिव मरीज़ बढ़ रहे हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या बढ़ चुकी है। मध्यप्रदेश में खतरनाक वायरस के कारण हालात सुधर नहीं पा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT