बेहोश मासूम निकली मृत
बेहोश मासूम निकली मृत Social Media
मध्य प्रदेश

बेहोश मासूम निकली मृत, पहचान और कारण जानने में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार कोलार में राजहर्ष कॉलोनी के पास राजकमल स्कूल के पीछे गुरुवार शाम 4 साल की मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

मामला भोपाल के कोलार का है कोलार में राजहर्ष कॉलोनी के पास राजकमल स्कूल के पीछे की घटना में 4 साल की मासूम संदिग्ध हालत में एक राहगीर को पगडंडी पर पड़ी मिली थी। राहगीर मासूम को लेकर कोलार थाने आ गए और वहां से जेपी अस्पताल ले आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी से वह सनसनी फैल गई।

मासूम बच्ची के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। कपड़ों पर उल्टी के दाग नजर आ रहे हैं। अंदाजा है कि श्वास नली में कुछ खाने की चीज फंसने के कारण दम घुट गया होगा। पोस्टमार्टम के बाद ही वजह स्पष्ट हो सकेगी।
सीएसपी भूपेंद्र सिंह के मुताबिक

पुलिस पीएम के लिए मासूम बच्ची को हमीदिया लेकर पहुंचीं। जांच के दौरान बच्ची नयापुरा निवासी सुनील लौवंशी की बेटी 'परी' है। संदिग्ध परिस्थतियों में मिली है मासूम जांच के बाद स्पष्ट होगा मासूम के साथ जायदति हुई या नही?

चिंता की बात यह है कि, क्या सुरक्षित हैं आपके बच्चे? शर्मसार कर देगा बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराध का ग्राफ। मध्यप्रदेश में बेहद ही शर्मसार करने वाली बात है कि हम अपने बच्चों तक को सुरक्षित नहीं रख पा रहे हैं। सोचिए आज हमारे बच्चे उसी खौफ के साथ जी रहे हैं और कहीं ना कहीं ये खौफ उन्हें खोखला कर रहा है। आगे आने वाले आंकड़े और भी डराने वाले हैं। चिंताजनक बात यह है कि आज हमारे समाज में बात सिर्फ बच्चियों अथवा महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की नहीं है, बात इस बदलते परिवेश में "अपराध में लिप्त" होते जा रहे हमारे बच्चों की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT