छात्रा ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान
छात्रा ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छात्रा ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, शॉर्ट PM रिपोर्ट से हुआ खुलासा 

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का आतंक जहां मचा हुआ है वहीं इस संक्रमण के माहौल में आपराधिक घटनाओं और आत्महत्या के मामलों के तादाद में भी इजाफा होता जा रहा है इस बीच ही एक घटना राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र से सामने आई है जहां बीते दिन मंगलवार की रात 11वीं की छात्रा ने छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र की है जहां नर्मदा अपार्टमेंट में रहने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा प्रियंका श्रीवास्तव ने मंगलवार रात छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा कि मोबाइल फोन पर चैटिंग करते देख मां ने उसे ऐसा न करने की समझाइश दी थी। जिसके चलते छात्रा ने यह कदम उठाया है। बता दें कि, नर्मदा अपार्टमेंट, अमलतास निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर हैं। वे यहां दो बेटियों और पत्नी के साथ रहते हैं। घटना के दौरान रात साढ़े आठ बजे वह मोबाइल फोन पर दोस्त से चैटिंग कर रही थी। ये देख मां और बड़ी बहन ने उसे समझाइश देते हुए फोन ले लिया था।

पुलिस ने जांच की शुरू

इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस के अनुसार बीते दिन सुबह दस बजे पुलिस ने कॉल कर योगेंद्र को छात्रा का शव मिलने की सूचना दी। जो नर्मदा अपार्टमेंट से 200 मीटर दूर इंपीरियल हारमनी कॉलोनी में मिला। वहीं छात्रा के शॉर्ट पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि मौत काफी ऊंचाई से गिरकर आई चोट के कारण हुई है। बताया जा रहा है कि, सीसीटीवी कैमरे में छात्रा मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे सीढ़ियों से छत की ओर जाती हुई नजर आई है। फिलहाल मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT