युवती ने तालाब में लगाई छलांग
युवती ने तालाब में लगाई छलांग Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

घटना भोपाल की ! युवती ने तालाब में लगाई छलांग, कारण अज्ञात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना के संक्रमित मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं आपराधिक गतिविधियों का दौर भी जारी है, जिसके चलते हत्या और विवाद की कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही शहर के राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र से एक घटना सामने आई है। जहां एक युवती ने तालाब में छलांग लगा ली जिसमें कूदने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के रातीबड़ क्षेत्र से सामने आया है जहां स्थित एक तालाब में कूदकर एक युवती ने जान दे दी है। युवती ने किन कारणों से यह कदम उठाया फिलहाल इसका कारण अज्ञात है। जहां घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से युवती के शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर संज्ञान में ले लिया। आत्महत्या के कारणों के खुलासे के लिए फिलहाल युवती की जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT