चाय पर चर्चा: सीएम से मिले PWD मंत्री
चाय पर चर्चा: सीएम से मिले PWD मंत्री Social Media
मध्य प्रदेश

चाय पर चर्चा: सीएम से मिले PWD मंत्री, विभागीय गतिविधियों की दी जानकारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक ओर प्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चाय पर चर्चा के माध्यम से लगातार मंत्रियों से मुलाकात कर चर्चा कर रहे हैं, इस कड़ी में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव के साथ चाय पर चर्चा की, इस दौरान मुख्य मुद्दों पर चर्चा की गई है।

शिवराज के साथ गोपाल भार्गव ने की चाय पर चर्चा :

‘चाय पर चर्चा’ के दौरान आज मुख्यमंत्री शिवराज से लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव ने मुलाकात की। इस दौरान लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव ने सीएम के सामने अपने विभाग की रिपोर्ट रखी और इसके साथ ही अन्य कार्यों की भी जानकारी दी।

कई महत्वपूर्ण विषयों को लेकर की विस्तृत चर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक आज मंत्रालय में सीएम शिवराज और लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव की मुलाकात में लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री के साथ विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।

मंत्री गोपाल भार्गव ने रखा ये सुझाव :

मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने विभाग में जारी निर्माण कार्य में गुणवत्ता और मितव्ययता सुनिश्चित करने के लिये अपनाएँ जा सकने वाले उपायों पर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की। इस दौरान लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव ने ड्राइंग-डिजाइन और प्राक्लन के लिये पृथक एजेंसी निर्धारित करने का सुझाव रखा है।

लोक निर्माण विभाग मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा-

PWD मंत्री गोपाल भार्गव ने चर्चा को सकारात्मक, सार्थक और परिणाम मूलक बताते हुए कहा कि इससे परस्पर जवाबदेही और प्रमाणिकता सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी। आपको बताते चलें कि इससे पहले आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ कैबिनेट की बैठक की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT