गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में प्रशासन का छापा
गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में प्रशासन का छापा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: गोविंदपुरा क्षेत्र में प्रशासन का छापा, 700 ऑक्सीजन सिलेंडर किए जब्त

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना संकटकाल के बीच ऑक्सीजन की कमी से मौत की खबरें सामने आती जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सिलेंडरों को लेकर कालाबाजारी भी जोरों पर हैं इस बीच ही प्रशासन ने राजधानी के गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में छापा मार कार्रवाई करते हुए 700 ऑक्सीजन सिलेंडर कब्जे से जब्त किए हैं जिन्हें अस्पताल के उपयोग के लिए भेजा है।

कलेक्टर लवानिया के निर्देश पर की छापामार कार्रवाई

इस संबंध में, राजधानी के कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर एसडीएम राजेश गुप्ता की टीम ने गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र के ओम साईं, भार्गव गैस एजेंसी, चौधरी गैस एजेंसी में छापामार कार्रवाई की जहां से करीब 700 ऑक्सीजन के खाली सिलेंडर मिले। इन्हें संयुक्त कलेक्टर राजेश गुप्ता द्वारा अलग-अलग अस्पतालों को दिए गए हैं। जिनमें ऑक्सीजन गैस भरने के बाद कोविड मरीजों के लिए उपयोग किया जाएगा।

ऑक्सीजन के प्रयोग को लेकर कलेक्टर ने जारी किया था आदेश

इस संबंध में, राजधानी के कलेक्टर लवानिया ने कुछ दिनों पहले आदेश जारी किया था कि, ऑक्सीजन का उपयोग उद्योग में इस्तेमाल करने पर फिलहाल रोक लगी है ताकि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को पूरा किया जा सके। जिसमें आदेश के विरुद्ध सूचना मिल रही थी कि उद्योगों में ऑक्सीजन सिलेंडर का उपयोग हो रहा है। जिसके बाद ही यह कार्रवाई की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT