किशोर वाधवानी पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप
किशोर वाधवानी पर जमीन हड़पने का लगाया आरोप Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

किसान ने गुटखा किंग किशारे के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया जमीन हड़पने का आरोप

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां खतरनाक कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस संक्रमण को रोकने के लिए तमाम प्रयास किये जा रहे हैं वहीं इस बीच बता दें कि अब मध्यप्रदेश की राजधानी में गुटखा किंग किशोर पर करोड़ों की जमीन हड़पने का आरोप किसान ने लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आज एक किसान ने गुटखा किंग किशारे वाधवानी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। किसान ने गुटखा किंग किशारे वाधवानी पर आरोप लगाया है कि किशोर वाधवानी और गिरीश मतलानी ने मिलकर करोड़ों की जमीन हड़प ली। वहीं इस मामले मर ईओडब्ल्यू के आरोपियों से सांठगांठ कर मामला दबाने का भी आरोप लगा है।

करोड़ों की जमीन हड़पकर अवैध तरीके से आलीशान होटल बनाया है।
किसान ने लगाया आरोप

किशोर वाधवानी और गिरीश मतलानी पर किसानों की जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया है। जगदीश पालीवाल ने कहा आवाज उठाने वालों पर गिरोह बनाकर वाधवानी दबाव बनाता है। वही किसानों की जमीन हड़प कर अवैध तरीके से आलीशान होटल बनाया है। इस मामले में वाधवानी रसूख के चलते किसानों पर झूठी एफआईआर करवा रहा है। इस मामले में सुनवाई नहीं होने पर पीड़ित किसान परिवार सहित आज से आमरण अनशन पर बैठ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT