स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक का निधन
स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी तरफ तेजी से मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ इस बीच कुछ लोगों की अन्‍य बीमारी के चपेट में आने से मौत हो रही हैं। ताजा खबर मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक राकेश का हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

सोमवार को जिम में राकेश मुंशी को हुआ था सीने में दर्द :

बता दें कि सोमवार को कोरोना संकट बीच प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक राकेश मुंशी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक राकेश मुंशी जिम गए थे, वहीं उनके सीने में दर्द हुआ, इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनका निधन हो गया।

मुंशी का नाम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में शुमार था :

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक राकेश मुंशी अप्रैल महीने में कोरोना से संक्रमित भी हुए थे, हालांकि कोरोना से उन्हें ज्यादा तकलीफ नहीं हुई थी वहीं राकेश मुंशी फिटनेस को लेकर सजग थे, राकेश मुंशी का नाम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में शुमार होता था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT