पुलिस चैकिंग के दौरान दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा
पुलिस चैकिंग के दौरान दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा Priyanka yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: पुलिस चैकिंग के दौरान दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा,पुलिस से की बदसलूकी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं इसकी रोकथाम के लिए तमाम प्रयास के लिए राजधानी में 10 दिन का लॉक डाउन लगा हुआ था। बता दें कि भोपाल में कल लॉकडाउन का दसवां दिन इस दिन राजधानी भोपाल में लॉकडाउन के दौरान त्योहारों पर पुलिस की मुस्तैदी से चैकिंग के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है।

जानिए क्या ही पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉक डाउन के बीच राखी के त्योहार में पुलिस को चैकिंग करने में परेशानी आई है। वहीं दूसरी तरफ जनता पुलिस की चेकिंग करने से देर तक रोके रखने से परेशान हुई।

पुलिसकर्मियों के साथ की बदसलूकी :

बता दें कि इसी बीच चैकिंग के दौरान युवक और महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की है। पुलिस द्वारा चैकिंग में रोके गए फैमेली ने श्यामला हिल्स थाना प्रभारी का आईकार्ड मांगा और बीच सड़क पर पुलिस के साथ युवक और महिला ने किया क़रीब आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा।

ड्रामे का वीडियो हुआ कैमरे में क़ैद :

इस ड्रामे में युवक अपने परिवार के साथ बिना पास के बाहर निकला था। थाना प्रभारी के मना करने के बाद भी महिला ने स्टॉपर हटाकर जाने की कोशिश की। बता दें कि थाना श्यामला हिल्स की पुलिस कर रही थी अधिकारियों के निर्देशन पर स्टॉपर लगाकर कर चैकिंग कर रही थी मौक़े पर ट्रैफ़िक के अधिकारी और सीएसपी भी रहे मौजूद। इस पूरे ड्रामे का वीडियो हुआ कैमरे में क़ैद हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT