अनलॉक पर मिश्रा का बयान
अनलॉक पर मिश्रा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अनलॉक पर मिश्रा का बयान- जनता के हवाले सब छोड़ दिया है वो सावधानी बरतें!

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल में 10 दिन का लॉकडाउन लगाया गया था आज भोपाल अनलॉक हो गया है। राजधानी में अनलॉक पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दिया बड़ा बयान।

नरोत्तम मिश्रा का बयान :

कोरोना संक्रमित के मामले आने से से चिंता बढ़ ही रही है लेकिन अब लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ेगा। आज से भोपाल अनलॉक है मिश्रा बोले कि "तेरा तुझ को अर्पण क्या लागे मेरा"- अब हमने जनता के हवाले सब छोड़ दिया है वो सावधानी बरतें वही सरकार ऑक्सीजन वेंटिलेटर और दवाई फ्री दे रही है।

बता दे कि कल ही भोपाल में 10 दिन के लॉकडाउन का अंतिम दिन था जिसे लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लॉक डाउन पर बयान दिया था। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अभी लॉक डाउन आगे बढ़ाने का कोई विचार नहीं है और मुझे लगता भी नहीं है कि आगे बढ़ेगा।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा लॉकडाउन का असर जरूर होता है। इससे हर जगह कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है। लेकिन इसे अनंतकाल तक नहीं रखा जा सकता। इससे आम आदमी की रोजी-रोटी प्रभावित होती है। इसलिए सभी से विनती है कि अब अनलॉक में पूरी सावधानी बरतें। आज पूर्व की तरह वर्चुअल कैबिनेट की बैठक शाम चार बजे होगी। इसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जी चिरायु अस्पताल से करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT