फिर मंत्री मिश्रा के बयान हुए मुखर
फिर मंत्री मिश्रा के बयान हुए मुखर Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मिश्रा का बयान सुर्खियों में: आरक्षकों की भर्ती को लेकर बनी सहमति

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: वैश्विक महामारी कोरोना संकट से जहां एक ओर पूरा भारत जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजनैतिक जगत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर प्रायः भूचाल मचा हुआ रहता है। साथ ही इस संकट की स्थिति में बेरोजगारी की समस्या आन पड़ी है। इस स्थिति से निपटने हेतु योजना की जानकारी देते हुए आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है। साथ ही बताया कि 4269 आरक्षकों की भर्ती पर सहमति बनी है।

आरक्षक भर्ती प्रक्रिया को लेकर मंत्री नरोत्तम का बयान

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान देते हुए स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरक्षक भर्ती को लेकर नरोत्तम का बयान जारी किया है जिसमें बताया कि, 4269 आरक्षकों की भर्ती पर सहमति बनी है जिस पर मंजूरी के लिए प्रपोजल बना कर केंद्र को भेजा जाएगा। जिसके बाद ही इस पर आगे की प्रक्रिया शुरू हो पाएंगी।

विधायक भार्गव के घर पर हुए हमले को लेकर बोले मिश्रा

इस संबंध में, अपने बयान में विदिशा विधायक शशांक भार्गव के घर पर हुए हमले को लेकर आगे कहा कि, किसी भी क्रिया की प्रतिक्रिया होती ही है, वाणी पर संयम रखना जरूरी होता है। बता दें कि, हाल ही में शशांक भार्गव के बयान बाद विरोध जताते हुए उनके फैक्टरी पर बीजेपी ने पथराव किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT