चरित्र संदेह पर पत्नी को दी दर्दनाक मौत
चरित्र संदेह पर पत्नी को दी दर्दनाक मौत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

क्राइम रिपोर्ट: पति ने चरित्र संदेह पर पत्नी को दी दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कभी किसी की हत्या, तो कभी किसी दुर्घटना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार कोलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है जानकारी के मुताबिक राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पति ने पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण बेरहमी से हत्या की है, इस सनसनीखेज मामले पर पुलिस जांच में मृतक की पहचान श्यामा यादव 35 साल में हुई है। आरोपी पति का नाम शोभाराम बताया गया है।

आपको बताते चलें कि इस से पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं दिनांक 30 जनवरी को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गाँधीनगर क्षेत्र में एक युवक की बेहरमी से हत्या की गई थी। जानकारी के मुताबिक राजधानी के गांधीनगर थाने से बड़वई इलाके में अज्ञात आरोपियों द्वारा ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था, पुलिस द्वारा जांच में मृतक की पहचान असलम निवासी रंभा नगर के रूप में हुई थी।

वही दिनांक 27 नवम्बर 2019 राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित सुंदर नगर सेमरा इलाके में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को सरेराह चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया था । घटना का कारण अवैध संबंध बताए जा रहे थे ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT