IAS नितेश कुमार व्यास चुनाव आयोग में  डिप्टी कमिश्नर के पद पर नियुक्त
IAS नितेश कुमार व्यास चुनाव आयोग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर नियुक्त Social Media
मध्य प्रदेश

IAS नितेश कुमार व्यास चुनाव आयोग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर नियुक्त

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के बीच नियुक्तियों का दौर भी जारी है इस बीच ही नगरीय विकास एवं आवास विभाग के प्रमुख सचिव नीतेश व्यास चुनाव आयोग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर नियुक्त किए गए हैं।

विभाग द्वारा देर शाम जारी किए गए आदेश

इस संबंध में, केंद्र सरकार द्वारा बीते शनिवार शाम को आदेश जारी किए गए हैं जिसके तहत चुनाव आयोग में नियुक्ति की गई है। बताते चलें कि, प्रमुख सचिव व्यास पिछले 6 माह से केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने का इंतजार कर रहे थे, वही पिछले साल नवंबर माह में उनका केंद्र सरकार में संयुक्त सचिव के पद पर चयन होने के बाद नियुक्ति नहीं हो पाई थी। अब अपाइमेंट कमेटी ऑफ कैबिनेट के सचिव ने व्यास की पदस्थापना के आदेश जारी किए हैं।

केंद्र सरकार द्वारा जारी आदेश

इससे पहले भी हो चुकी है 6 प्रमुख सचिव की इस पदों पर नियुक्ति

इस संबंध में बताते चलें कि, इससे पहले भी कई प्रमुख सचिव इस पद पर नियुक्त हो चुके है। जिसमें पिछले साल प्रमुख सचिव स्तर के 6 अफसर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हैं। इनमें 1992 बैच के पंकज अग्रवाल व केसी गुप्ता, 1994 बैच के विवेक अग्रवाल व हरिरंजन राव और 1992 बैच वीएल कांताराव और नीलम शमी राव शामिल हैं। बताते चलें कि, व्यास के पास कोरोना नियंत्रण के लिए सागर और दमोह जिले का प्रभार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT