IAS अधिकारी अदिति गर्ग का ट्वीट बना चर्चा का विषय
IAS अधिकारी अदिति गर्ग का ट्वीट बना चर्चा का विषय Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

IAS अधिकारी अदिति गर्ग का ट्वीट बना चर्चा का विषय, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ नए साल की शुरूआत के साथ कई योजनाओं पर कार्य शुरू हो गया है वहीं दूसरी तरफ सरकार के शासनकाल में कार्यव्यवस्था को लेकर अधिकारियों से जुड़े मामले भी सामने आते जा रहे है। इस बीच ही आईएएस अधिकारी और इंदौर स्मार्ट सिटी की सीईओ अदिति गर्ग का सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल हो रहा है। जहां उन्होंने ट्वीट कर छुट्टी के दिन काम करने की परंपरा पर सवाल खड़े किए हैं।

अधिकारी गर्ग का ट्वीट के माध्यम से छलका दर्द

इस संबंध में, अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर आईएएस अधिकारी अदिति गर्ग ने कहा कि, सरकारी सेवा में सबसे अस्वाभाविक रीति-रिवाजों में से एक कामकाजी सप्ताहांत/अवकाश है। जहां कर्मचारियों को इसमें महत्व और कार्य की तात्कालिकता के तहत मजबूर किया जाता है। यदि हम गुणवत्ता चाहते हैं, तो हमें लोगों के निजी समय का सम्मान करने की आवश्यकता है। साथ ही कहा कि, प्रोफेशनलिज्म, प्रोफेशनलिज्म से आता है, न कि काम को खत्म करने से आता है।

कई अधिकारी व्यवस्था को लेकर बयां कर चुके हैं अपना दर्द

इस संबंध में बताते चलें कि, इस मामले पहले भी कई आईएएस अधिकारी सोशल मीडिया के किसी ना किसी माध्यम से अपना दर्द बता चुके हैं। जिसमें शामिल है मध्यप्रदेश के चर्चित आईएएस अधिकारी रमेश एस.थेटे जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही थी। जिसमें उन्होंने रिटायरमेंट के दिन एक पत्र जारी करते हुए कहा था कि, आईएएस अधिकारी होने के बावजूद मुझे कभी कलेक्टर, प्रमुख सचिव पद पर पदोन्नति नहीं दी गई। अब मैं इस गुलामी से मुक्त हो गया हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT