आईजी की पत्नी और साली को नौकरों ने बनाया बंधक
आईजी की पत्नी और साली को नौकरों ने बनाया बंधक Social Media
मध्य प्रदेश

बेटे-बहु के इशारे पर नौकरों ने बंधक बनाया, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। राजधानी भोपाल में इस वक्त भोपाल की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में राजधानी के थाना शाहजहानाबाद क्षेत्र में रिटायर आईजी की वृद्ध पत्नी और उनकी साली को नौकर और नौकरानी ने दो महीने तक बंधक बनाकर रखा था। मिली जानकारी से पुलिस ने छह घंटे तक चले रेस्क्यू में 25 ताले तोड़कर उन्हें नौकर और नौकरानी से मुक्त कराया। पुलिस ने नौकर-नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

नौकर-नौकरानी गिरफ्तार

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार यह मामला मध्यप्रदेश पुलिस के रिटायर्ड आईजी के घर का है। जहां उनकी पत्नी और साली को नौकर-नौकरानी ने ही घर के अंदर ही बंधक बना रखा था। प्राप्त जानकारी में बताया जा रहा है कि साजिश उनके सौतेले बहू और बेटे की है। पुलिस की जांच में सामने आया कि बेटे और उसकी पत्नी के कहने पर ही नौकर-नौकरानी किसी भी बाहरी व्यक्ति से उन्हें मिलने नहीं देते थे। जांच-पड़ताल में यह बात भी पता चली है कि आधा मकान बेटे नाम था और आधा उसकी सौतेली मां के नाम है। ऐसे में संपत्ति हड़पने की नीयत से साजिश रची गई थी।

रिटायर आईजी की पत्नी व साली

ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि करीब 2 महीने तक घर में जेल विभाग से रिटायर आईजी की पत्नी व साली को नौकरों ने बंधक बनाकर रखा था, जब इनके रिश्तेदार मिलने आते थे किसी न किसी बहाने से बातों को घुमा देते थे। इस मामले में रिश्तेदार को शक होने पर पुलिस को सम्पूर्ण जानकारी देते हुए सूचित किया। पुलिस ने मामले की जांच की, उसके बाद 25 ताले तोड़कर घर में घुसे और पत्नी व साली को नौकर-नौकरानी के चुंगल से छुड़ाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT