BJP के कैंपेन के जवाब में कांग्रेस ने छेड़ा 'मैं भी मर्यादा पुरुषोत्तम'मिशन
BJP के कैंपेन के जवाब में कांग्रेस ने छेड़ा 'मैं भी मर्यादा पुरुषोत्तम'मिशन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने 'मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तम' से दिया भाजपा को जवाब

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी के बाद अब कैंपेन बाजी भी शुरू हो गई है जहां भाजपा के मैं भी शिवराज अभियान के जवाब में कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी करते हुए मैं भी मर्यादा पुरुषोत्तम अभियान शुरू किया है।

कांग्रेस ने अभियान में कमलनाथ को बताया मर्यादा पुरुषोत्तम

इस संबंध में, कांग्रेस ने शुरू किए अभियान में नेता कमलनाथ को मर्यादा पुरुषोत्तम बताते हुए कहा कि यह लड़ाई सत्ता हरण करने वाले साधु (रावण) और मर्यादा पुरुषोत्तम (श्रीराम) के बीच है। जहां सोशल मीडिया पर कैंपेन को लॉन्च करते हुए जो पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो लगाकर लिखा गया है कि “मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तम”। जिसमें कांग्रेस ने कहा कि उपचुनावों की लड़ाई सत्ता हरण करने वाले रावण और मर्यादा पुरुषोत्तम के बीच है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने ट्विटर पर छेड़ा था अभियान

इस संबंध में, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्विटर पर इस अभियान की शुरुआत करते हुए अपनी DP बदलते हुए कहा कि ‘अगर गरीब होना गुनाह है तो ‘मैं भी शिवराज’। जहां VD शर्मा के DP बदलते ही प्रदेश के हज़ारों भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपनी-अपनी DP बदली और कांग्रेस से जवाब माँगा है कि क्या गरीब परिवार से होना पाप है?

पूर्व मुख्यमंत्री नाथ आज ग्वालियर दौरे पर

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ आज ग्वालियर दौरे पर है जहां वे अपने विशेष विमान द्वारा भोपाल से रवाना हुए है। बता दें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ आज ग्वालियर में अपनी आम सभा को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT