सीएम 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे
सीएम 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे Social Media
मध्य प्रदेश

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आज सीएम 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण फिर से तेजी से पैर पसारता जा रहा है, बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में रोजाना आने वाले संक्रमण के मामलों का सिलसिला तेजी से बरकरार है, जिससे हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं, वहीं मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए शिवराज सरकार सख्त हो गई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के लोगों को जागरूक करने आज सीएम शिवराज 24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे।

CM शिवराज का 'स्वास्थ्य आग्रह

बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को लेकर जागरूकता जगाने भोपाल में 21 किमी की परेड की, अब आज यानि मंगलवार को ‘स्वास्थ्य आग्रह’ करेंगे, जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12:30 बजे से अगले 24 घंटे तक भोपाल के मिंटो हॉल में बनी गांधी प्रतिमा के पास खुले आसमान के नीचे बैठेंगे, यहीं से सरकार के सभी काम करेंगे।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज गांधी प्रतिमा के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे, सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना को खत्म करने के इस अभियान में हर व्यक्ति के जनसहयोग के लिए आज से प्रदेश में 'मैं कोरोना स्वयं-सेवक हूँ' अभियान प्रारंभ किया जा रहा है, इस दौरान वे कोरोना के संबंध में चिकित्सा विशेषज्ञों, धर्मगुरुओं, जन प्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों आदि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा भी करेंगे वही मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे इसी स्थल पर कोरोना संबंधी बैठक भी करेंगे।

CM शिवराज ने किया ट्वीट

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मैं आपका सेवक आपसे हाथ जोड़ कर 'स्वास्थ्य आग्रह' करता हूँ कि कोरोना को हराने के लिए मास्क अवश्य लगाएँ, एक दूसरे के बीच सुरक्षित दूरी रखें तथा बार-बार हाथ धोएं एवं सैनिटाइज करें। आइए आगे आएँ, मिलकर कोरोना को हराएँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT