गद्दों के ढेर में दबने से भाई-बहन की हुई मौत
गद्दों के ढेर में दबने से भाई-बहन की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: खेलते समय हुआ हादसा, गद्दों के ढेर में दबने से भाई-बहन की हुई मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश के भोपाल रातीबड़ की

  • खेलते समय भाई-बहन की हुई मौत

  • दोनों मासूम की मौत टेंट हाउस के गद्दों के ढेर में दबने से हुई

  • चिकित्सकों ने दोनों मासूम को मृत घोषित कर दिया

  • मौत की वजह दम घुटना बताया गया

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में जहां कोरोना वायरस ने अपने प्रकोप से कोहराम मचा रखा है, वहीं इस कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी से लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। बता दें कि ये दिल दहलाने वाली घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक घर पर खेल-खेल में मासूम भाई-बहन की जान चली गई है।

कैसे हुआ हादसा :

घटना मध्यप्रदेश के भोपाल रातीबड़ की है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि शुक्रवार की शाम पांच भोपाल भदभदा से रातीबड़ के ग्राम बरखेड़ी कलां में मासूम भाई और बहन (बेटा हर्षित और बेटी अंशिका) की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे खेलते-खेलते घर की दूसरी मंजिल पर रखे गद्दों में दब गए, इसी दौरान दम घुटने से दोनों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक

बरखेड़ी कला गांव में रहने वाले विनीत मारण और दीपक मारण सगे भाई हैं। विनीत टेंट हाउस और दीपक प्राॅपर्टी डीलर का काम करते हैं। उन्होंने टेंट का सामान गद्दे, रजाई आदि सभी घर पर ही रखा हुआ था। तभी भाई और बहन घर की छत पर खेल रहे थे, अचानक गद्दे का ढेर फिसलने से दोनों गद्दों के नीचे दब गए, काफी देर से बच्चे नजर नहीं आये तो परिजनों ने खोज की, लेकिन उनका पता नहीं चला। बच्चों का कुछ पता न चलने पर मौके पर भारी भरकम भीड़ एकत्र हो गई, बाद में जब दूसरी मंजिल की छत पर जाकर देखा तो दोनों बच्चे गद्दों के नीचे दबे हुए थे। परिवार वाले दोनों को तत्काल अस्पताल लेकर भागे लेकिन डाक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT