बागसेवनिया इलाके में दूसरी मंजिल से गिरा मासूम बच्चा
बागसेवनिया इलाके में दूसरी मंजिल से गिरा मासूम बच्चा Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: बागसेवनिया इलाके में दूसरी मंजिल से गिरा मासूम बच्चा, हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में दो मंजिला इमारत से गिरकर 3 साल के बच्चे की मौत हो गई।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का है। ये घटना शनिवार की है। बता दें कि शनिवार को मासूम बच्चा बालकनी की रेलिंग पर चढ़कर बाहर झांक रहा था, इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से दूसरी मंजिल से नीचे सड़क पर गिर गया, इससे 3 साल के बच्चे के सिर में गंभीर चोट आ गई। हादसे के तुरंत बाद घर वाले उसे अस्पताल लेकर गए। यहां करीब डेढ़ घंटे बाद 3 साल के बच्चे ने दम तोड़ दिया।

मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया :

इस मामले में मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि वे अपने परिवार के साथ ओम नगर में रहते हैं, वे शनिवार सुबह पत्नी उनके लिए नाश्ता बना रही थी। इसी दौरान उनका 3 साल का बेटा स्वराज बालकनी में खेल रहा था, घटना के दौरान वह रेलिंग पर पैर रखकर नीचे की तरफ झांक रहा था। अचानक संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर आया और बच्चे की मौत हो गई।

टूट गई जुड़वा जोड़ी :

बताते चलें कि मृतक स्वराज का 4 दिन पहले तीसरा जन्मदिन मनाया गया था, उसका एक जुड़वा भाई भी है, पूरे घर ने दोनों का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। घटना के बाद से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी राजधानी भोपाल से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर

खेलते समय पानी के टैंक में गिरा 4 साल का मासूम, डूबने से हुई मौत

भोपाल: अचानक मां की गोद से फिसलकर तालाब में गिरा बच्चा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT