मुख्यमंत्री निवास में मनाया गया जन्माष्टमी पर्व
मुख्यमंत्री निवास में मनाया गया जन्माष्टमी पर्व Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री निवास में श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया जन्माष्टमी पर्व, CM ने गाए भजन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व (Krishna Janmashtami 2021) देशभर में धूमधाम से मनाया गया है। वहीं, मध्यप्रदेश में भी उल्लास का माहौल देखा गया, मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में अपने निवास पर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का पर्व श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया।

CM निवास में विशेष सजावट के साथ लघु रूप में मनाया जन्माष्टमी पर्व

मुख्यमंत्री निवास में विशेष सजावट के साथ लघु रूप में जन्माष्टमी पर्व मनाया गया है, मंदिर में राधा कृष्ण की झांकी तैयार कर विशेष सजावट की गई थी, वहीं कार्यक्रम की श्रृंखला में गायक कलाकारों ने भगवान श्री कृष्ण की स्तुति में बहुत ही सुंदर भजनों की प्रस्तुति दी। बता दें कि CM चौहान ने परिजन और सीमित संख्या में आमंत्रित लोगों के बीच मुख्यमंत्री निवास में जन्माष्टमी पर्व पर पूजा-अर्चना की और सर्व-कल्याण की प्रार्थना की, कोविड प्रोटोकाल के अनुसार डिस्टेंटिंग के साथ बैठक व्यवस्था की गई।

CM ने पत्नी के साथ श्रीकृष्ण की विधि-विधान से पूजा-अर्चना की

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ भगवान श्रीकृष्ण की विधि-विधान से पूजा-अर्चना की फिर भजन भी गाए। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य गणमान्यज शामिल हुए।

सीएम शिवराज ने गाए ये भजन

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भगवान श्रीकृष्ण का भजन बड़ी देर भई नंदलाला, तेरी राह तके बृजबाला गाया और भगवान श्रीकृष्ण के चरणों में नमन किया। इस अवसर पर मटकी फोड़ का कार्यक्रम भी हुआ। सीएम ने श्रीकृष्ण का पूजन कर प्रसाद वितरित व ग्रहण कर सबके जीवन में आनंद, प्रसन्नता और उल्लास का नया रंग भर देने की प्रार्थना की।

ये भी पढ़ें-

भोपाल में धूमधाम से मनाई गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर सोमवार को रात 12 बजते ही हर घर-मंदिर में नंद घर आनंद भयो जय कन्हैया लाल की...भजन गूंज उठा। कृष्ण जन्म की खुशियां मनाई गईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT