मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले पर बोले कमलनाथ
मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले पर बोले कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

आदिवासी मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले पर बोले कमलनाथ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाएं बढ़ने लगी हैं इस बीच ही बीते दिन झाबुआ की आदिवासी मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया है। जिस पर ट्वीट कर बड़ी बात कही है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कही ये बात

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा कि, प्रदेश के झाबुआ ज़िले के नौगाँव की आदिवासी मासूम बालिका के साथ गुजरात के मोरबी में हुई दरिंदगी व हत्या की ख़बर बेहद दुखद। राज्य सरकार दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के लिये पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद कर, उन्हें न्याय दिलवाने में पूरी मदद करें।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला गुजरात के मोरबी जिले के गांव में घटित हुआ है जहां झाबुआ जिले के मेघनगर जनपद के अंतर्गत आने वाले नौगाँव की रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि, 18 जनवरी को बच्ची के पिता ने पुलिस थाने में अपहरण किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस द्वारा पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच और कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT