कमलनाथ ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
कमलनाथ ने पीएम मोदी को लिखा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: फिर शुरू हुआ पत्रबाजी का दौर, कमलनाथ ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां दुनिया समेत राज्यों में चिंताजनक स्थिति पैदा कर दी है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के इस माहौल में राजनीतिक जगत में नए मोड़ सामने आते जा रहे है इस बीच ही कांग्रेस विधायकों के लगातार इस्तीफे देकर भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि, अवसरवादी नेताओं को दल में न दें जगह।

पूर्व सीएम नाथ ने इन बातों का किया जिक्र

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि उन अवसरवादी नेताओं को अपनी सरकार और दल में स्थान न दें, जिन पर प्रजातांत्रिक मूल्यों का सौदा करने का आरोप लगा है, ताकि लोकतांत्रिक मूल्य जीवित रह सकें। बता दे कि, कांग्रेस विधायकों के लगातार इस्तीफे देकर भाजपा में शामिल होने के बाद नाथ ने यह पत्र लिखा है।

महामारी के बीच बीजेपी के कृत्य पर साधा निशाना

इस संबंध में,उन्होंने लिखा कि जब पूरा समाज कोरोना महामारी से लड़ रहा था, उस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश के कई मंत्रियों व विधायकों को सरकार गिराने के लिए बैंगलोर ले गए। इसके साथ जिन राज्यों में विपक्ष की सरकारें है, उन्हें अनैतिक तरीके से गिराया जा रहा है। मप्र में सरकार गिरने के बाद भी कांग्रेस के विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा कराकर भाजपा में शामिल कराया जा रहा है। प्रदेश पर उपचुनाव का बोझ डाला जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT