कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कही बात
कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कही बात Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल में मासूम बच्ची का अपहरण, कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरते हुए कही बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल में सोमवार को 5 साल की बच्ची का अपहरण हुआ है। मासूम के अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन किया और फिरौती की मांग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने शहर की घेराबंदी करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। वही इस घटना को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट

बता दें कि कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार पर निशाना साध रही है। आज फिर कांग्रेस ने ट्वीट कर शिवराज को घेरा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था की खुली पोल, हाई अलर्ट के बीच 5 साल की बच्ची का अपहरण हुआ। प्रधानमंत्री के आगमन पर भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, बैरागढ़ में 5 साल की बच्ची का हुआ अपहरण। शिवराज जी, सच्चाई कब तक छुपाओगे ?

कांग्रेस ने ट्वीट कर शिवराज को घेरा

जानिए पूरी घटना :

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की, सोमवार शाम पीएनबी रोड पर रहने वाली पांच साल की मासूम लव्या का अपहरण किया गया है। वही अपहरण के कुछ देर बाद मां के फोन पर फिरौती की रकम पचास हजार की मांग की गई। जिसके बाद महिला बैंक कर्मचारी ने इसकी जानकारी भी पुलिस को दे दी, जिसके बाद परिजनों द्वारा घटना में घर में काम करने वाली बाई पर शक जताने के बाद पुलिस बाई को पूछताछ के लिए थाने लाई।

बता दें कि वारदात के फुटैज आसपास के कैमरों में कैद हुए हैं, इसमें एक युवक मासूम के पीछे जाता दिखा। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर में कैमरे के फुटैज रिकॉर्ड करने वाला डीवीआर बंद पाया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच तेज कर दी, घटना के तीन घंटे बाद फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने हनुमान गंज इलाके से बच्ची को बरामद कर लिया। वही पुलिस ने महिला बैंक कर्मचारी के घर में काम करने वाली आया को हिरासत में लिया है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- संतनगर में पांच की साल की मासूम का अपहरण

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT