Bhopal : बुजुर्ग दंपति के घर पर किन्नरों ने किया हंगामा
Bhopal : बुजुर्ग दंपति के घर पर किन्नरों ने किया हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : बुजुर्ग दंपति के घर पर किन्नरों ने किया हंगामा, तमाशबीन बनी रही पुलिस

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल शहर के अवधपुरी क्षेत्र में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर पर किन्नरों का हंगामा करने का मामला सामने आया है। यहां तीन किन्नर बुजुर्ग दंपति के घर में जबरदस्ती घुस गए और हंगामा करने लगे ऐसे में पुलिस तमाशबीन बनी रही और उनके सामने ये हंगामा होता रहा।

जानिए पूरी खबर :

ये मामला अवधपुरी थाने के सामने स्थित दीप होम्स का है। यहां दिनांक 05/08/2022 को दिन में 10:30 बजे ऑटो सवार तीन किन्नर बुजुर्ग दंपति के घर में जबरदस्ती घुस गए और शादी की बधाई देने के लिए कहने लगे। बुजुर्ग दंपति ने अपने सामर्थ्य अनुसार साड़ी सामान तथा 11 सौ रुपए देने लगे तो वह जबरदस्ती घर के अंदर घुसकर बुजुर्ग की पत्नी को तथा बुजुर्ग को गंदी-गंदी गालियां देने लगे व एक किन्नर कपड़े उतार कर खड़ा हो गया।

इस दौरान किन्नर कहने लगा 51 हजार से कम नहीं लेंगे दंपति द्वारा बहुत मिन्नतें की गई परंतु वह गाली गलौज करते रहे जो कि बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। बुजुर्ग की पत्नी भी वही खड़ी थी। वहीं किन्नर ने दबंगाई से धमकाते हुए कहा कि, चाहे जिसको बुलाओ हम बिना 51 हजार लिए यहां से नहीं जाएंगे।

बुजुर्ग दंपत्ति ने कुछ दिन पहले ही अपने बेटे की शादी की थी :

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही बुजुर्ग दंपति ने अपने बेटे की शादी की थी, जिसकी जानकारी मिलते ही इनके घर तीन किन्नर पहुंचे ओर यहां इतना हंगामा किया। इस दौरान पुलिस भी तमाशबीन बनी रही और हंगामा होता रहा।

शिकायत पर भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही :

घर के सामने थाने में बुजुर्ग ने जाकर तत्काल शिकायत की परंतु पुलिस के सामने भी उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दी। पूछने पर एक किन्नर ने बताया कि हम बुधवारा से आए हैं और मेरे गुरु का नाम साक्षी है। इस मामले की शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT