राजधानी में एडीजे के घर से लाखों की चोरी
राजधानी में एडीजे के घर से लाखों की चोरी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी में एडीजे के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का कहर जहां बीते कुछ दिनों से थम नहीं रहा है वहीं दूसरी जगह कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के चार इमली क्षेत्र में एडीजे के घर से 11 लाख की चोरी होने की घटना सामने आई है, जिस मामले में क्राइम ब्रांच और भोपाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के चार इमली क्षेत्र का है जहां ईओडब्ल्यू में लीगल एडवाइजर के पद पर कार्यरत एडीजे आदेश जैन के घर से साढ़े 11 लाख की चोरी की वारदात सामने आई है। जहां मीडिया को एडीजे जैन ने वारदात की जानकारी दी है। वहीं बताया जा रहा है कि, गुपचुप तरीके से एफआईआर कर पुलिस ने मीडिया से वारदात छिपाई थी। वहीं चोर एडीजे के बेटे के इकट्ठे किये गए सिक्के तक ले गए।

क्राइम ब्रांच समेत पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते 17 तारीख की वारदात में अब तक पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं मिला है। जिसमें फिलहाल ईओडब्ल्यू क्राइम ब्रांच और भोपाल पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT