फिर शीतकालीन सत्र हुआ स्थगित
फिर शीतकालीन सत्र हुआ स्थगित Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

फिर शीतकालीन सत्र हुआ स्थगित, सर्वनुमति से सर्वदलीय बैठक में लिया फैसला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां धीरे- धीरे टलता जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच साल के अंत में राजनीतिक गलियारे से खबर आई है जहां प्रदेश की विधानसभा के शीतकालीन सत्र को स्थगित कर दिया गया है। यह फैसला प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और संसदीय कार्यमंत्रियों की उपस्थिति में सर्वदलीय बैठक के दौरान लिया गया है।

तीन दिवसीय प्रस्तावित था शीतकालीन सत्र

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, यह शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर से 30 दिसंबर तक के लिए प्रस्तावित था। जहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए बैठक में सर्वनुमति से शीतकालीन सत्र स्थगित किए जाने का निर्णय लिया गया। बता दें कि, दो दिन में विधानसभा के 61 कर्मचारी और 5 विधायक कोरोना पॉजिटिव आए थे।

प्रोटेम स्पीकर ने आगामी सत्र की व्यवस्था का किया था अवलोकन

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने प्रमुख सचिव विधानसभा श्री ए पी सिंह जी के साथ आगामी सत्र की व्यवस्था का अवलोकन किया। कोरोना गाइड लाइन के परिपालन करते हुए माननीय सदस्यों, अधिकारियों कर्मचारियों की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ सत्र चले इस संबंध में बिंदु वार समीक्षा की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT