मंत्री को नहीं पहचाने
थाना प्रभारी
मंत्री को नहीं पहचाने थाना प्रभारी Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री को रसूख दिखाना पड़ा भारी, टीआई को किया लाइन हाजिर

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में थाना प्रभारी को लेकर आये दिन खबरे बढ़ती जा रही हैं हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ ऐसा मामला सामने आया है। गुनगा थाने के प्रभारी नीलेश अवस्थी को फोन पर एक ताकतवर मंत्री को न पहचान पाना खासा भारी साबित हो गया। गुस्साए मंत्री ने तत्काल प्रभाव से एक घंटे के भीतर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करा दिया।

जानकारी के अनुसार

आनन-फानन में गुरूवार देर रात ही थाना प्रभारी को रवानगी भी दे दी गई। वहीं मंत्री के करीबियों की अगर माने तो नीलेश अवस्थी ने मंत्री के पीए और स्वयं मंत्री से फोन पर बदसलूकी थी। जानकारी के अनुसार मंत्री के पीए ने एक प्रकरण में सम्बंध में जानकारी लेने के लिए गुरूवार की रात करीब दस बजे थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी को कॉल किया था। थाना प्रभारी ने इसे मजाक में लेते हुए मंत्री के पीए को सख्त लहजे में न बात करने की हिदायत दे डाली।

मंत्री को नहीं पहचाने थाना प्रभारी

दरअसल वह मंत्री को नहीं पहचाने सके थे। जिससे गुस्साए मंत्री ने स्वयं फोन पर थाना प्रभारी से बात की। इसके बाद भी वह उन्हें नहीं पहचाने और बदसलूकी जारी रखी। बात यहां तक बढ़ी कि, मंत्री ने उनकी शिकायत कर कार्रवाई की बात कही। इस पर भी थाना प्रभारी ने दो टूक जवाब दिया। जैसा चाहें वैसा कर लें। आनन-फानन में मंत्री ने एक आला अधिकारी को कॉल किया। थाना प्रभारी की करतूत की जानकारी उन्हें दी। जिसके बाद में तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी को लाइन हाजिर के आदेश जारी कर दिए गए। तुरंत ही उन्हें थाने से रवानगी भी दे दी गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT