महिला क्लर्क को रिश्वत लेते धर दबोचा
महिला क्लर्क को रिश्वत लेते धर दबोचा Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई,महिला क्लर्क को रिश्वत लेते धर दबोचा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जारी है वहीं आए दिन कई मामले चर्चा में बने रहते हैं इस बीच ही राजधानी के लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है जहां गांधी नगर वार्ड एक की एक महिला क्लर्क को दस हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के गांधी नगर वार्ड संख्या 1 से सामने आया है जहां फरियादी नूर मोहम्मद खान वार्ड संख्या 1 नगर निगम में रहते हैं जिनके बेटे सलमान की मौत बीते दो साल पहले गिरने से हुई थी। जिसे सरकार की तरफ से मुआवजा मिला था। इसे लेकर ही फरियादी ने सहायता राशि प्राप्त करने के लिए आवेदन दिया था। जिस मामले में सहायता राशि की फाइल को आगे बढ़ाने के नाम अभियुक्त महिला क्लर्क ने फरियादी मोहम्मद खान से 10000 रूपए की मांग की थी। जिसकी शिकायत फरियादी ने भोपाल के पुलिस अधीक्षक से की थी।

फरियादी की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

इस संबंध में, मामले को लेकर फरियादी की शिकायत पर एसपी के निर्देशन के आधार लोकायुक्त पुलिस ने महिला क्लर्क को पकड़ने के लिए योजना बनाई थी। जैसे ही योजना के मुताबिक फरियादी रिश्वत लेकर महिला क्लर्क के पास पहुंचा। तत्काल मौके पर पहुंच लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। आपको बताते चलें कि, आए दिन कर्मचारियों अधिकारियों द्वारा किसी न किसी मामले में रिश्वत लेने की खबरें सामने आती रहती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT