राजधानी में फांसी लगाकर की युवक ने आत्महत्या
राजधानी में फांसी लगाकर की युवक ने आत्महत्या Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी में फांसी लगाकर की युवक ने आत्महत्या, सामने आई ये वजह

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के कोलार क्षेत्र में युवक ने आर्थिक कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के कोलार क्षेत्र की है जहां 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 24 वर्षीय विक्की मीणा क्षेत्र के कान्हा फेस-टू में रहता था। जिसने बीते दिन घर में फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल ले गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसे लेकर बताया जा रहा है कि, मृतक विक्की के पास वर्तमान में कोई काम नहीं था। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में था।

आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में, घटना के बाद कोलार पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जहां आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं होने पर पता लगाया जा रहा है। जहां परिजनों से पूछताछ के बाद ही खुलासा हो सकेगा। बताया जा रहा है कि, मृतक की शादी एक साल पहले ही हुई थी और वह शराब का आदी हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT