पति ने पत्नी को मारा चाकू
पति ने पत्नी को मारा चाकू Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : विवाद में पति ने पत्नी को मारा चाकू, मामला दर्ज

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बजरिया थाना में आरोपी पति द्वारा पत्नी को चाकू मारकर जख्मी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिस मामले में घायल पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है पुलिस ने उक्त मामले पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के बजरिया थाना क्षेत्र में आरोपी द्वारा विवाद के चलते महिला को घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल आरोपी विजय नगर में रहता था और प्राइवेट नौकरी करता था, जिसका अपनी पत्नी से आए दिन घरेलू मामलों को लेकर विवाद होता रहता था। जिस वजह से पीड़िता अपने बच्चों के साथ 8 महीने से साईराम कॉलोनी में अलग रह रही थी। घटना के दिन आरोपी पीड़िता और बच्चों से मिलने उसके घर पहुंचा था जिस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया जिसमें आरोपी ने गुस्से मे किचन में रखा चाकू पत्नी के सामने अड़ा दिया ,बीचबचाव करते हुए महिला के पेट में चाकू लग गया जिससे वह घायल हो गई और आरोपी मौका पाते ही वहां से फरार हो गया।

घायल पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस ने किया मामला दर्जः

इस मामले में महिला ने आरोपी पति के खिलाफ बजरिया पुलिस थाने में शिकायत की । जिस मामले पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 324 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT