स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव
स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच राजधानी में बीते दिन अमानवीयता की हद पार कर बड़े तालाब में कुत्ते को फेंकने वाले आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। इस रिपोर्ट के बाद श्यामला हिल्स पुलिस थाने के थाना प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मियों ने जांच कराई। इनमें से एक की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है।

कोरोना टेस्ट करने पर आईं रिपोर्ट पॉजिटिव

इस संबंध में बताते चलें कि, घटना के आरोपी को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू थी जिसमें आरोपी का कोरोना टेस्ट भी किया गया था। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के स्टाफ के सभी लोगों की जांच की गई। इसमें हैड कांस्टेबल मेहमूद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जहां अब पुलिसकर्मियों की गाड़ियों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है जिसका कारण पुलिस लगातार लोगों के संपर्क में रहती है। उसे संक्रमित इलाकों में कार्रवाई से लेकर आरोपियों को पकड़ने तक की कार्रवाई करनी पड़ती है।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिन राजधानी के बड़े तालाब में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग को गोद में उठाया और उसके बाद उसे पानी में फेंक दिया। साथ ही उसने एक वीडियो भी बनाया जिसमें एक गाना भी एड किया है। युवक ने 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को फेंकने के बाद ठहाका लगाते हुए दोस्तों के साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। बताया जा रहा है कि, वीडियो बड़े तालाब में वन विहार के पास रात के समय का है। इस घटना का वीडियो वायरल होते ही कई संगठन और पशु प्रेमियों ने नाराजगी जताई। इसके साथ ही कलेक्टर और डीआईजी से शिकायत भी दर्ज कराई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT