कांग्रेस फिर संकट में उपचुनाव से पहले नेताओं ने दिखाए बगावती तेवर
कांग्रेस फिर संकट में उपचुनाव से पहले नेताओं ने दिखाए बगावती तेवर Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस फिर संकट में, उपचुनाव से पहले नेताओं ने दिखाए बगावती तेवर

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी में एक ओर जहां महामारी कोरोना का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है वहीं, राजनीतिक जगत में सरकार और विपक्ष के बीच बयानबाज़ी के साथ उपचुनाव को लेकर खबरे सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही प्रदेश की राजनीति में फिर एक बार सिंधिया समर्थकों ने कांग्रेस को झटका दिया है जिसके चलते इंदौर और सांवेर के कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। यह प्रक्रिया सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में संपन्न हुई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने पट्टी पहनाकर किया स्वागत

इस सम्बन्ध में, प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज यानि सोमवार को बीजेपी कार्यालय में समस्त बीजेपी नेताओं की उपस्थिति और सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट की नेतृत्वता में सांवेर और इंदौर के कई कांग्रेस नेता-कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें पार्टी की पट्टी पहनाकर स्वागत किया।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कही ये बात

इस अवसर पर, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि, सौभाग्य का विषय है कि जिस गति से मध्यप्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार शिवराज जी के नेतृत्व में काम कर रही है और भाजपा का संगठन जिस गति से काम कर रहा है। उस यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नेतृत्व में कांग्रेस के मित्र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। मंत्री तुलसी सिलावट जी के समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी नेताओं का स्वागत करता हूं।

पार्टी में शामिल नेताओं ने किया आभार व्यक्त

इस सम्बन्ध में, पार्टी में शामिल नेताओं ने सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए हम प्राण प्रण के साथ जुटेंगे। पार्टी में वर्तमान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंडी अध्यक्ष भारत सिंह चौहान, सांवेर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य दिलीप चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदौर हुकुम सिंह सांखला, मार्केटिंग अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता नगजी राम ठाकुर, वरिष्ठ खाती समाजसेवी हुकुम सिंह पटेल, किसान कांग्रेस इंदौर के जिला अध्यक्ष एवं जनपद सदस्य ओम सेठ ने सदस्यता गृहण की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT